जाह्नवी कपूर ने फैन्स के आने से पहले ‘साफ’ किया था अपना इंस्टाग्राम अकाउंट

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ जल्द ही रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रचार के लिए जाह्नवी अपने को-स्टार ईशान खट्टर के साथ शहर-शहर जा रही हैं और तमाम जगह इंटरव्यू भी दे रही हैं।

हाल ही में एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर खुलकर बात की। उन्होंने माना कि पब्लिक करने से पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की खासी सफाई की थी।

उन्होंने कहा है ‘अपनी फिल्म शुरू करते वक्त मुझे बताया गया कि मुझे मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट सभी फैन्स के लिए ओपन करना होगा। इस वजह से मुझे मेरी तमाम तस्वीरें डिलीट करना पड़ीं।’

बता दें कि जाह्नवी के इंस्टा पर करीब 19 लाख लोग जुड़े हैं। अभी तो इस पर ‘धड़क’ से जुड़ी तमाम चीजें देखने को मिल जाएंगी।

हाल ही में इस फिल्म जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का दूसरा गाना रिलीज हुआ था। ‘जिंगाट’ के इस नए रूप से वो लोग निराश हो सकते हैं जिन्होंने ‘सैराट’ में ओरिजनल ‘जिंगाट’ सुन और देख रखा है।

राजस्थानी परिदृश्य में इस गाने का फील ही गायब हो गया है। फिर भी जाह्नवी और ईशान के कारण इसे देखा जा सकता है। ईशान इसमें ज्यादा अच्छा नाचे हैं।

यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। एेसे में फिल्म का प्रचार तेज हो रहा है और इस सिलसिले में इसका पहला गाना कुछ दिन पहले जारी किया गया था। यह टाइटल ट्रैक था। गाना बढ़िया है और जबरदस्त रोमांटिक है। अजय-अतुल ने कमाल की धुन बनाई है। श्रेया घोषाल और अजय गोगावले ने इसे मिलकर गाया है। वीडियो में ईशान और जाह्नवी के प्यार को देखा जा सकता है। दोनों के बीच वो बात अब जाकर नजर आ रही है, जो इसके ट्रेलर से गायब थी।

बता दें कि 11 जून को श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। पूरे परिवार के लिए यह एक इमोशनल मोमेंट भी था। बड़े भाई अर्जुन कपूर ने ट्रेलर लॉन्च के पहले जाह्नवी को लेकर इंस्टाग्राम पर एक दिल का छूने और उन्हें एनकरेज करने वाला पोस्ट किया तो बहन खुशी दोपहर में ट्रेलर लॉन्च के दौरान भावुक हो गई। इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अपनी बहन जाह्नवी के सपने को हकीकत में बदलते हुए देख बहन खुशी के आंसू निकल पड़े।

करण जौहर के प्रोडक्शन की यह मूवी मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है जिसे शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर में भी इनकी केमिस्ट्री और भी ज्यादा गहरी दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में एक मैगजीन के लिए हुए अपने इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने कहा था कि खुशी मेरा बहुत ध्यान रखती है। अब तो वह कभी-कभी मुझे दुलार देते हुए सुलाती भी है। जाह्नवी ने स्वीकारा कि वह पूरी तरह से मां श्रीदेवी पर निर्भर थी। वह कहती हैं, ‘मैं हमेशा उनके सामने बच्ची थी। मुझे नींद से उठते से ही सबसे पहले अगर कुछ चाहिए था तो वो मम्मी ही थी।’

फिल्म की पूरी कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर है, जबकि ‘सैराट’ महाराष्ट्र को ध्यान में रखकर बनाई गई थी। फिल्म में ओनर किलिंग और कास्ट पॉलिटिक्स के मुद्दे को दिखाया जा सकता है। यही वजह है कि फिल्म की कहानी को हरियाणा शिफ्ट किया गया है क्योंकि ऑनर किलिंग के किस्से वहां काफी प्रासंगिक हैं।