जाह्नवी की तीसरी फिल्म भी होगी करण जौहर के प्रोडक्शन की

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ कामयाब रही। इसके बाद उन्हें करण जौहर की फिल्म तख़्त भी मिल गई। हालांकि अभी तख़्त की शूटिंग में वक़्त है और फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाने वाली हैं। अब ऐसे में एक खबर यह आई है कि जाह्नवी कपूर को करण जौहर की तीसरी फिल्म भी मिल गई है।

जी हां, खबर है कि शशांक खेतान जो कि वरुण धवन के साथ एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं, उस फिल्म की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ही होंगी। फिलहाल अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। खास बात यह है कि ये दोनों कलाकार शशांक की स्पाई थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। पहले चर्चा थी कि इस फिल्म में आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर से वरुण धवन के साथ नजर आएगी, लेकिन अब खबर है कि फिल्म में आलिया नहीं जाह्नवी कपूर होंगी। फिल्म के शीर्षक के बारे में अब तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

बता दें कि पहले शशांक वरुण के साथ रणभूमि बनाने जा रहे थे। लेकिन रणभूमि से पहले अब वह थ्रिलर फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और खबर है कि जल्द ही इस पर काम भी शुरू हो जाएगा। फिल्म में वरुण स्पाई की भूमिका में होंगे। जाह्नवी का किरदार क्या होगा, अब तक इसे लेकर कोई खबर नहीं है। यह पहली बार होगा जब वरुण और जाह्नवी साथ होंगे। जाह्नवी इसके अलावा इन दिनों कई फैशन शो का भी हिस्सा बनी नजर आती रहती हैं।