जिद करके बार-बार क्लीनिक जाती थी पत्नी, पति दवाई लेने गया तो हुआ ये

भोपाल। शादी के चार माह भी नहीं बीते थे कि नई दुल्हन अपने पति को चकमा देकर कहीं चली गई। पति ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर शुक्रवार दोपहर पत्नी के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ये है मामला…
– छतरपुर जिले के ग्राम आमखेरा निवासी शिवकुमार अहिरवार ने पुलिस को दी शिकायत में पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है।
– शिवकुमार ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी अंजना की जिद पर उसका इलाज कराने के लिए पिछले 4-5 दिन से नौगांव के ईशानगर चौराहे पर स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में आ रहा था।
– बुधवार को भी अपनी मां और पत्नी को लेकर इलाज कराने नौगांव आए थे। डॉक्टर को दिखाने के बाद वह पत्नी और मां को क्लीनिक में छोड़कर दवाई खरीदने मेडिकल शॉप पर गया था। तभी करीब डेढ़ बजे अंजना मां की नजरों से बचकर बिना बताए कहीं चली गई।
– आसपास पूछताछ करने के बाद पति ने रिश्तेदारों के घर भी अंजना को खोजा, लेकिन कोई जानकारी नहीं लगी।
– इसके बाद शुक्रवार को नौगांव थाने में आकर सूचना दी। शिवकुमार का कहना है अंजना पिछले काफी दिनों से बार-बार बीमारी का बहाना बनाकर इलाज कराने के लिए क्लीनिक पर ले जाने के लिए कहती थी।
पति ने जाहिर की शंका…
– पति शिवकुमार के अनुसार, अंजना अनाथ थी। ग्राम रक्षा समिति और ईशानगर थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस वालों की मौजूदगी में अंजना और मेरी शादी कराई गई थी।
– शादी के एक महीने बाद ही उसका व्यवहार बदल गया था। जब मैं घर पर नहीं होता था तो अंजना घंटों किसी से फोन पर बातें करती थी।