झाड़ियों में ले जा कर नर्स के साथ किया दुष्कर्म

नर्स ड्यूटी खत्म करके घर लौट रही थी। रास्ते में तीन बदमाश उसे जबरन उठाकर झाड़ में ले गए और गैंगरेप किया, जब वो बेहोश हो गई तो बदमाशों ने उसके साथ और दरिंदगी दिखाई।
घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की है। रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी खत्म करके बुधवार रात घर लौट रही एक नर्स को तीन बदमाशों ने झाड़ियों में घसीटकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

उसके साथ मारपीट करके मोबाइल और रुपये लूट लिए गए। बेहोश पीड़िता को झाड़ियों में छोड़कर तीनों बदमाश फरार हो गए। बुधवार रात में ही पीड़िता ने बारादरी थाने को घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके वारदात के खुलासे का दावा कर रही है।

रुहेलखंड डेंटल कॉलेज के बगल की गली में रहने वाली महिला रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज में नर्स हैं। जबकि उसके पति रुहेलखंड विश्वविद्यालय में सिक्योरिटी गार्ड है। पीड़िता के मुताबिक बुधवार रात नौ बजे ड्यूटी खत्म करने के बाद पैदल घर जा रही थी।
वह मोबाइल पर बात कर रही थी। पीछे से तीन बदमाशों ने उसको दबोचकर लूट करने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान एक बदमाश ने बाकी से कुछ कहा और इसके बाद महिला को खींचकर झाड़ियों में ले गये। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
पीड़िता ने घर पहुंचकर पति को वारदात के बारे में बताया। बुधवार देर रात बारादरी थाने पर शिकायत पहुंची। गुरुवार को बारादरी क्षेत्र के बदमाशों के डोजियर पीड़िता को दिखाया गया। जिसमें पीड़िता ने तीन बदमाशों की शिनाख्त की। पुलिस ने सौ फुटा रोड पर रहने वाले जीतू कश्यप सहित तीन को उठा लिया। देर रात तक बदमाशों से पूछताछ जारी रही।

एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया है। जिन्हें पीड़िता ने पहचान भी लिया है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है।