टमाटर से भरा ट्रक जीप के ऊपर पलटा एक महिला सहित दो की मौत

इंदौर। बड़वानी जिले के सेंधवा के छोटी बिजासन बायपास के पास गुरुवार सुबह सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। बायपास से गुजर रही एक जीप पर अचानक एक अनियंत्रित ट्रक पलट गया, जिससे जीप सवार सभी लोग उसके नीचे दब गए। हादसे में जीप के ड्राइवर और एक महिला की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।
मिली जानकारी अनुसार झाबुआ जिले के राणापुर के रहने वाले राधे श्याम राठौर अपनी परिवार के सदस्य को दिखाने के लिए जलगांव अस्पताल लेकर जा रहे थे। जीप में आधा दर्ज से ज्यादा लोग सवार थे। इनकी गाड़ी जब सेंधवा बायपास पर पहुंची तो पीछे से आ रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और जीप पर पलट गया।
– हादसे के बाद जीप सवार सभी लोग इसमें जब गए। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश करने लगे। लोगों ने परिवार के चार घायलों को बाहर निकाला, लेकिन तीन लोग बुरी तरह से नीचे दबे थे। पुलिस और लोगों ने एक और युवक को बाहर निकाला, जबकि दो लोगों को बाहर नहीं निकाला जा सका। इसके बाद क्रेन की मदद से ट्रक को तो ड्राइवर कैलाश (जीप ड्राइवर) और अलका (35) पति अनिल बुरी तरह से दबे हुए थे। जब तक इन्हें बाहर निकाला गया तब तक ये दम तोड़ चुके थे