टीम इंडिया को लग सकता है एक और झटका ,रविंद्र जडेजा हुए अस्वस्थ …

कल से इस साल की सबसे रोमांचक सीरीज शुरू होने वाली है |ऐसे में एक चिंता की खबर आयी है की टीम के स्टार आल राउंडर बीमार हो गए है | वे दो दिनों से अस्वस्थ चल रहे है |ऐसे में उनका पहला टेस्ट खेलना भी संधिगत लग रहा है .अगर ऐसा होता है तो यह मन जा सकता है की यह टीम इंडिया के लिए एक और झटका साबित होगा ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का शुक्रवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है।

वह पिछले दो दिनों से वायरल संक्रमण से जूझ रहे हैं। वहीं, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पैर में लगी चोट से उबर कर पूरी तरह से फिट हो गए हैं और पहले मैच के लिए तैयार हैं। बीसीसीआई ने बयान में कहा, “रवींद्र जडेजा पिछले दो दिनों से वायरल से जूझ रहे हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है और साथ ही केपटाउन की स्थानीय मेडिकल टीम के साथ भी बात कर रही है।”बयान में कहा गया है, “मेडिकल टीम ने जडेजा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया है और उम्मीद है कि वह अगले 48 घंटों में ठीक हो जाएंगे। पहले टेस्ट मैच में उनके खेलने पर फैसला मैच की सुबह ही लिया जाएगा।”

वही पर दक्षिण अफ़्रीकी टीम के खिलाडी का बड़ा बयान आया  जिसमे उन्होंने भारत के लिए चिंता जताते हुए अपने  खिलाडी की तारीफ की

केशव महाराज बन सकते है खतरा:दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेर्नोन फिलेंडर ने अपने टीम के साथी खिलाड़ी केशव महाराज को वर्ल्ड क्लास स्पिनर बताया। 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में केशव ने डेब्यू करने वाले केशव ने अब तक 14 टेस्ट खेल कर 56 विकेट अपने नाम किए हैं। तीन मौके ऐसे भी रहे हैं जब केशव ने 5 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपने फर्स्ट क्लास करियर में 267 विकेट लिए हैं जो दक्षिण अफ्रीका में किसी भी लेफ्ट आर्म स्पिनर के सबसे ज्यादा विकेट हैं।