टी वि सीरियल में बने थे श्री राम, किया ऐसा काम की जेल पहुंच गए

‘देवों के देव महादेव’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले पीयूष सहदेव पुलिस हिरासत में है। पीयूष पर बलात्कार का आरोप है। इससे पहले पीयूष कई सारे सीरियल्स में काम कर चुके हैं जिनमें बेहद, सपने सुहाने लड़प्पन के और देवांशी शामिल है। खबरों की मानें वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई जिसके बाद पुलिस ने धारा 376 के तहत उन्हें गिरफ्तार किया। कहा जा रहा है कि ये शिकायत 23 साल की फैशन डिजाइनर ने करवाई है।

 

बीते कुछ दिनों से पीयूष काफी सुर्खियों में है। हाल ही में उन्होंने डिवोर्स फाइल किया है और 7 महीने से उनकी पत्नी आकांक्षा रावत और वो अलग रह रहे हैं। कहा जा रहा है कि आकांक्षा और पीयूष के डिवोर्स के पीछे की वजह उनका एक्सट्रा मेरिटल अफेयर है। यहां तक की वो लड़की कोई और नहीं बल्कि ‘बेहद’ सीरियल की क्रिएटिव टीम में शामिल है।

 

हालांकि पीयूष अपने डिवोर्स की बात खुद मीडिया के सामने भी स्वीकार कर चुके हैं। उन्होंने कहा था ये बात बिल्कुल सही है। आकांक्षा और मैं तलाक चाहते हैं। उस पर कानूनी प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है लेकिन एक्सट्रा मेरिटल अफेयर की खबरें पूरी तरह से झूठी हैं।

 

कुछ दिन पहले ही पीयूष ने सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की बात भी कही थी। उन्होंने इस बात की जानकारी फेसबुक पर देते हुए कहा था कि कुछ लोगों को मेरे अकाउंट से गलत भाषा में मेसैज किया गया। वो मैंने नहीं किया था क्योंकि मेरा अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है। यहां तक की उन्होंने ई -मेल अकाउंट हैक करने की बात भी दोहराई थी।

वहीं खबरों की मानें तो पीयूष का अकाउंट किसी ने हैक नहीं किया था। उन्होंने लड़की को गंदे मैसेज और ई मेल किए थे। उसी से खुद को बचाने के लिए उन्होंने हैक करने की बात कही।