ट्रेन से उतरकर सुसाइड के लिए पटरी पर लेट गई, पुलिस उठाकर ले आई थाने

ग्वालियर. पति और ससुरालियों के आए दिन टॉर्चर से तंग आकर एक महिला ने सुसाइड का फैसला कर लिया। वह बुधवार को घर से निकली और ट्रेन में बैठकर पहले मुरैना पहुंची। स्टेशन पर उतरकर प्लेटफार्म से कुछ दूर गई और सामने से आ रही पैसेंजर ट्रेन के सामने ट्रैक पर जाकर सुसाइड करने के लिए लेट गई। उसी दौरान वहां से निकल रही रेलवे पुलिस ने उसे देखा तो उठाकर थाने ले आई। ये है मामला….

– मुरैना में महुआ के पास गुढ़े का पुरा की रहने वाली कलावती की शादी ग्वालियर के लडैयापुरा गांव में रहने वाले संजय से 2 साल पहले हुई थी।
– संजय बेरोजगार था और शराब का आदी था। शादी के 6 महीने बाद ही कलावती को टॉर्चर करने लगा। टॉर्चर में संजय के परिजन भी उसका साथ देने लगे।
– बीते 2 साल से कलावती ने जब भी संजय को कुछ काम करने के लिए समझाने की कोशिश की, संजय ने हमेश उसे पीटा। पति-पत्नी के झगड़े और पिटाई की आवाज सुन संजय की मां व दूसरे परिजन कलह के लिए कलावती को ही दोष देते थे। ससुराली उसे पति से झगड़ते रहने का दोष देकर पीटते थे।

मारपीट के सुसाइड करने मुरैना पहुंची
– बुधवार सुबह भी ससुरालियों ने कलावती की मारपीट की, और उसे घर से निकाल दिया। तंग आकर कलावती ने सुसाइड करने की ठान ली।
-वह पैसेंजर ट्रेन में बैठकर मुरैना पहुंची और स्टेशन पर उतर थोड़ा आगे गई और उसी ट्रेन के सामने लेट गई। ट्रेन चलने के पहले मुरैना में जीआरपी के जवान ट्रैक का निरीक्षण करने निकले। उसी दौरान कलावती ट्रैक पर लेटी दिखाई दी।
– जीआरपी जवान तुरंत दौड़े और सबसे पहले कलावती को ट्रैक से हटाया और फिर उसे थाने लेकर आ गई। कलावती ने थाने में रोते हुए पूरी जानकारी दे दी।
-पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसके पति संजय और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।