ट्रैक्टर ने ले ली प्रधान अध्यापिका की जान

टोंक : दूनी तहसील के आंवा मार्ग पर एक ट्रैक्टर से कुचलने से एक प्रधान अध्यापिका की मौत हो गई.मृतका पहली पत्नी के पीहर में किसी कार्यक्रम में जा रही थी. हादसे में पति को भी चोंट आई लेकिन दो बच्चों को खरोंच भी नहीं आई.

मिली जानकारी के अनुसार देवड़ावास निवासी प्रधान अध्यापक रामअवतार अपनी पहली पत्नी के पीहर बूंदी तहसील के देई गांव बाइक पर पत्नी और बच्चों के साथ जा रहे थे.आवा मार्ग पर एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान पत्नी संगीता अचानक उछलकर ट्रैक्टर के आगे गिर गई और पहिए के नीचे आ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

इस हादसे में पति को भी चोट आई लेकिन दोनों मासूम बच्चों को खरोंच तक नहीं आई.वहां से गुजर रहे वाहन ने सभी को दूनी अस्प्ताल पहुंचाया.टीआई शिवजी राम गुर्जर ने बताया कि मामला दर्ज कर ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है.

बता दें की रामअवतार की पहली पत्नी की 6 साल पहले प्रसव के दौरान मृत्यु हो गई थी.नागौर निवासी संगीता से उसकी दूसरी शादी हुई थी. संगीता भी एक सरकारी स्कूल में प्रधान अध्यापिका थी. रामअवतार के दोनों पत्नियों से एक -एक लड़के मयंक और प्रियांश हैं.सब छुट्टियां बिताने देवडवास आए थे.

Leave a Reply