ट्रैफिक जाम नो प्रॉब्लम, उबर ला रही है फ़्लाइंग टैक्सी

नई दिल्ली: उबर के सीईओ दारा खुशरोशाही ने जापान की राजधानी टोक्यो में इंवेस्टमेंट फोरम में एक बड़ा एलान किया है जिसमे उसने कहा है कि अब वह फ्लाइंग कार के जरिये दुनिया को घुमाने वाले है. जी हा, उबर के सीईओ खुशरोशाही ने कहा इससे आम आदमी का अपनी खुद की कार से हवा में उड़ान भरने का सपना भी पूरा हो जायेगा और आम लोगो को इसके लिए उबर एक्स से सफर करने के बराबर ही किराया चुकाना होगा.

उबर के सीईओ खुशरोशाही ने बताया कि उनकी ब्रिटेन की सरकार के साथ इस मामले को लेकर बातचीत चल रही है, इसके साथ ही कंपनी पूरी दुनिया की सरकारों के साथ संपर्क में है. मौजूदा दौर में हर एक राज्य, प्रदेश को परिवहन सेवा की जरूरत है, जो कि आम लोगों की पहुंच में हो, इसके साथ ही आम लोग उचित दाम में यह सेवा प्राप्त कर सकें, ऐसे में उबर एक ऐसा प्लेटफार्म है, जो संभावनाओं से भरा है. यह कार पूरी तरह से इलेक्ट्रिक होगी और इस लिहाज से यह पर्यावरण के लिए भी सुरक्षित होगी.

उन्होंने कहा, ‘हमारा विश्वास है कि इस दिशा में हमारा कदम सकारात्मक होगा, ऐसे वाहन का निर्माण किया जा सकेगा, जो कि पर्यावरण के लिहाज से सुरक्षित होंगे. दारा खुशरोशाही के मुताबिक बातचीत के जरिए चुनौतियों को दूर करने की कोशिश की जा रही है, जिससे शहरों में हाईस्पीड कॉरीडोर को विकसित किया जा सके, जिसमें प्रदूषण कम हो. ऐसे में इस प्रोजेक्ट को लेकर हम काफी खुश हैं’. तो आप भी तैयार हो जाइये उबर के साथ हवाई सफर के लिए.