धमाका! 1 रुपए में खरीदिए Redmi 4A, ऐसे लें ऑफर का फायदा

नई दिल्‍ली : चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी (xiaomi) ने अपनी थर्ड एमआई एनिवर्सरी सेल (mi anniversary sale) में ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया है. इस सेल के तहत कंपनी 1 रुपए में Redmi 4A स्मार्टफोन बेचेगी. कंपनी की यह सेल ऑनलाइन 20 और 21 जुलाई को होगी.

भारत में शियोमी के तीन साल पूरे होने पर कंपनी अपनी तीसरी एनिवर्सरी मना रही है. इसमें कंपनी की तरफ से ग्राहकों के लिए और भी कई ऑफर दिए जा रहे हैं. कंपनी की तरफ से इस सेल में वाई-फाई राउटर 2, mi VR प्लेयर, 10,000 mAh का पावरबैंक और mi सेल्फी स्टिक खास है. Mi Max 2 के लॉन्चिंग इवेंट में भी कंपनी की तरफ से यह घोषणा की गई थी.

ये भी पढ़ें : भारतीय बाजार में Xiaomi Mi Max 2 लॉन्‍च, फीचर्स के लिए क्लिक करें

ऐसे उठाएं फायदा

कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को कंपनी का सेल वाला पेज सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा. इसके बाद ही यूजर्स 1 रुपए की सेल का फायदा उठा सकेंगे. यह सेल 20 और 21 जुलाई को दोपहर 11 बजे से लेकर 1 बजे तक चलेगी. इस सेल में कंपनी यूजर्स को कूपन भी देगी.

ग्राहक कूपन के माध्यम से यूजर्स एक्ससरीज पर 500 रुपए तक का डिस्काउंट ले सकते हैं. Mi स्टोर ऐप से एक्ससरीज को खरीदने पर ही ये 500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. इस दो दिन की सेल में Redmi 4, Redmi Note 4 और Redmi 4A स्मार्टफोन्स को भी स्टॉक में शामिल किया गया है.

इसके अलावा Mi Capsule ईयरफोन, Mi हेडफोन्स कम्फर्ट, Mi इन-ईयर हेडफोन्स प्रो एचडी, Mi इन-ईयर हेडफोन्स बेसिक, Mi सेल्फी स्टिक और Mi वीआर प्ले पर 300 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.