‘धूम 4’ में लीड रोल में दिख सकते हैं ‘बाहुबली’ सुपरस्टार प्रभास

बॉलीवुड में ‘बाहुबली’ एक ऐसी फिल्म साबित हुई जिसने रातों रात साउथ के सुपरस्टार प्रभास को पूरे इंडिया का सुपरस्टार बना दिया. अब खबरें ऐसी हैं कि उन्हें तमाम बड़े-बड़े बैनर्स से ऑफर्स आ रहे हैं. इस लिस्ट में यशराज फिल्म्स का नाम भी शामिल है. अफवाह है कि यशराज फिल्म्स के अधिकारियों ने प्रभास को ‘धूम 4’ के लिए एप्रोच किया है. प्रभास खुद भी अब अपने आप को बॉलीवुड में एक बेहतरीन पारी खेलने के लिए तैयार मानते हैं.

सूत्रों कि मानें तो प्रभास ‘बाहुबली’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान ही आदित्य चोपड़ा की नजर में आए. आदित्य के साथ-साथ डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य भी प्रभास की परफॉर्मेंस से इतने इम्प्रेस हुए कि ‘धूम 4’ के लिए उन्हें साइन करने का मन बना बैठे.

अभी तक इस खबर से जुड़ी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. ‘धूम’ हमेशा से ही एक ऐसी सीरीज रही है जिसमें विलेन को सबसे ज्यादा फुटेज दी गई है. इसके लिए आदित्य खुद भी एक ऐसे एक्टर को साइन करना चाहते हैं जो लम्बा-चौड़ा और भारी-भरकम होने के साथ साथ चार्मिंग भी हो. ऐसे में प्रभास एक बेहतरीन ऑप्शन हैं. लेकिन प्रभास फिलहाल अपना पूरा ध्यान ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग में लगा रहे हैं.

पहले ऐसी खबरें भी थीं कि ‘धूम 4’ में लीड रोल के लिए ‘धूम 2’ के सुपरस्टार रितिक रोशन से बातचीत चल रही है, लेकिन अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि रितिक इसमें गेस्ट अपीयरेंस में होंगे. वहीं प्रभास इस बार लीड विलेन का किरदार निभा सकते हैं. सूत्रों की मानें तो प्रभास से पहले ‘धूम 4’ में विलेन के लिए अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स पर भी विचार-विमर्श किया जा चुका है.

Leave a Reply