धोनी ने रोहित के साथ किया प्रैंक, फिर हुआ कुछ ऐसा

तिरुवनंतपुरम। भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-1 से हराने के बाद जोरदार ढंग से जीत का जश्न मनाया। स्टेडियम से टीम के होटल लौटने के बाद केक काटा गया और सेलिब्रेशन हुआ, इसी दौरान पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने रोहित शर्मा के साथ प्रैंक किया जिस पर कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने ठहाके लगाए।

टीम जैसे ही वापस लौटी, होटल प्रबंधन की तरफ से उनको गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया। इसके बाद केक काटने की बारी आई तो विराट ने यह मौका रोहित शर्मा को दिया। रोहित जब केक काट रहे थे तब धोनी ने उनके साथ प्रैंक किया। रोहित ने केक काटा। धोनी के हाथ में गुब्बारे थे और उन्होंने एक साथी खिलाड़ी को बुलाकर उसकी मदद से रोहित के कान के पास गुब्बारे को फोड़ा, जिससे रोहित चौंक गए। वैसे रोहित ने इसके बाद केक लेकर केदार जाधव के चेहरे पर लगा दिया। बीसीसीआई ने इस सेलिब्रेशन का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

भारत ने गुरुवार को पांचवे वनडे में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से रौंदा। मेहमान टीम की पारी को मात्र 104 रनों पर समेटने के बाद टीम इंडिया ने 14.5 ओवरों में सिर्फ 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया।