नरसिंहपुर : 6 माह पहले बंधे थे शादी के बंधन में, जहर खाकर दे दी जान

करीब 6 माह पहले शादी के बंधन में साथ जीने की कसम खाने वाले नवयुगल ने कीटनाशक पीकर मौत को गले लगा लिया। घटना का खुलासा शुक्रवार सुबह होने के बाद पुलिस ने मौके की जांच कर मृतकों के कमरे से एक कटोरी व ग्लास बरामद किया है। दोनों शवों का मर्ग पंचनामा की कार्रवाई एसडीएम की मौजूदगी में की हुई। फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

ग्राम चांदनखेड़ा निवासी भगवान सिंह पटैल के बेटे महेंद्र (26) की शादी समीप के ही गांव खोबी निवासी हाकम सिंह पटैल की बेटी पार्वतीबाई (22) के साथ 6 माह पहले हुई थी। विवाह के बाद महेंद्र और पार्वती भी खुशहाल जिंदगी जी रहे थे।

देररात रोजाना की तरह खाना खाने के बाद महेंद्र और पार्वती भी अपने कमरे में चले गए। सुबह परिजनों को पता चला कि महेंद्र और पार्वती ने कोई कीटनाशक खाकर जान दे दी।

घटना की सूचना मृतक के भाई ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। एसडीएम जीएस धुर्वे ने मामले में मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कराने के बाद परिजनों से भी पूछताछ की है।

थाना प्रभारी अमित दाणी ने बताया कि घटना की प्रथम दृष्टया हुई जांच में यह पता नहीं चल पाया है कि नवयुगल ने यह कदम क्यों उठाया लेकिन कमरे से एक कटोरी और एक ग्लास बरामद किया है जिसके जरिए दोनों ने कीटनाशक पिया था। दोनों शवों का पोस्टमार्टम स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। इस दौरान दोनों परिवार के लोगों की भीड़ रही, परिजन घटना से सहमे हैं।

Leave a Reply