नागपुर में भाजपा कार्यकर्ता समेत परिवार के 4 लोगों की हत्या, मची सनसनी

नागपुर। नागपुर में भाजपा कार्यकर्ता कमलाकर सहित परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गई। यह घटना रविवार देर रात की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आराधना नगर में हथियारबंद बदमाश कमलाकर के घर में घुस गए और भाजपा कार्यकर्ता समेत उनकी पत्‍नी, बेटी, भांजा और मां को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि इस हमले में कमलाकर की छोटी बेटी और भांजी वैष्‍णवी बच गईं।

सोमवार सुबह कमलाकर सहित पांच लोगों का घर में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

बता दें कि भापजा कार्यकर्ता की हत्या का पहला मामला नहीं है। पिछले कुछ दिनों से देश के कई इलाकों में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इससे पहले पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में 30 मई को 20 साल के भाजपा कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की लाश घर के पास मिली थी। शव पर एक पोस्टर चिपका था जिस पर लिखा था भाजपा के लिए काम करने वालों का यही हाल होगा।

पुरुलिया में ही एक और भाजपा कार्यकर्ता दुलाल का शव हाइटेंशल पोल से लटका हुआ मिला था। दोनों मामलों में भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं की हत्याओं के लिए अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (एआईटीएमसी) को दोषी ठहराया था।

पिछले साल 14 मार्च को बेंगलुरु में भाजपा कार्यकर्ता के बसु की हत्या कर दी गई थी। 19 जनवरी 2017 को कर्नाटक के कन्नूर में भाजपा कार्यकर्ता संतोष की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। 7 मई को 2018 में केरल के माह में भाजपा कार्यकर्ता शामजी की हत्या हुई थी।