नागपुर मेट्रो में निकली भर्तियां, वेतन 66000 प्रतिमाह

नागपुर मेट्रो रेल निगम लिमिटेड ने चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. निगम ने 12 पदों के लिए भर्ती निकाली है, जिसके लिए वेतन 66000 रुपये तय किया गया है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं तो जल्दी आवेदन करें. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 25 अप्रैल से शुरू हो चुकी है जो कि 15 मई 2018 तक चलेगी.

पदों का विवरण
एडीशनल चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर: 4 पद
सीनियर डिप्टी चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर: 5 पद
डिप्टी चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर: 3 पद
जॉब लोकेशन: नागपुर (महाराष्ट्र)

योग्यता: इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बीई या बीटैक किया हो. योग्यता से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए विज्ञापन देख सकते हैं.

आयुसीमा: एडीशनल चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की आयु सीमा 53 वर्ष है. वहीं सीनियर डिप्टी चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर के पद के लिए आयुसीमा 48 वर्ष है. डिप्टी चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए आयुसीमा 45 वर्ष रखी गई है.

आवेदन शुल्क: अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को इन पदों पर आवेदन के लिए 400 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में देने होंगे. जो कि डिमांड ड्राफ्ट के जरिए महाराष्ट्र-मेट्रो के नाम देय होगा. एससी, एसटी और महिला अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है.

चयन प्रक्रिया: इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा.

जॉब से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए आप मेट्रो रेल नागपुर की वेबसाइट http://www.metrorailnagpur.com देख सकते हैं.

जॉब्स से संबंधित अन्य ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें.