ना मिताली ना मंधाना, ये है टीम इंडिया की नई मैच विनर

नई दिल्ली : दीप्ति शर्मा (78) और कप्तान मिताली राज (53) की दमदार बल्लेबाजी के बाद अपने गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के बल पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बुधवार को डर्बी के काउंटी मैदान पर हुए आईसीसी महिला विश्व कप के मैच में श्रीलंका को 16 रनों से मात दे दी.

विश्व कप में भारतीय टीम की यह लगातार चौथी जीत है और वह अंकतालिका में ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरे स्थान पर है. दीप्ति शर्मा को उनकी शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी में भी बेहतरीन योगदान के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

महिला विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम को लगातार चौथी जीत दिलाने वाली भारतीय बल्लेबाज दीप्ति शर्मा ने कहा कि उन्होंने इस मैच में विकेट को समझा और फिर अपने आप को उसके हिसाब से ढाला जिसका फायदा उन्हें मिला.

भारत ने बुधवार को श्रीलंका को 16 रनों से हराते हुए विश्व कप में लगातार चौथी जीत दर्ज की. इस मैच में दीप्ति ने 78 रनों की शानदार पारी खेली और शुरुआत दो विकेट जल्दी गिर जाने के बाद कप्तान मिताली राज के साथ शतकीय साझेदारी की.

दीप्ति को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने मैच के बाद कहा, “मैं जब बल्लेबाजी कर रही थी तब विकेट काफी धीमी थी. मैंने विकेट के हिसाब से अपने आप को ढाला और अपना समय लिया. इसका फायदा मुझे मिला.”

उन्होंने कहा, “मेरी कोशिश तेज मारने के बजाए सीधे बल्ले से अच्छे शॉट्स खेलने की थी.”