निजी स्कूलों की बसों में जबरदस्त टक्कर, बच्चों की चीख पुकार से मचा कोहराम

अलवर.

अजबपुरा हनुमान जी मंदिर के पास गुरुवार सुबह करीब नौ बजे बाद नारायणपुर में संचालित भारती स्कूल व बाल भारती स्कूल के बच्चों को लेकर स्कूल जा रही स्कूल की बस कोहरे के कारण सामने से आ रही स्कूल बस से टकरा गई, जिससे स्कूल बस में सवार करीब आधा दर्जन बच्चों को चोटें आई है।

अजबपुरा हनुमान जी मंदिर के पास बाल भारती स्कूल की बस ने भारती स्कूल की बस को सामने से टक्कर मार दी, घटना में करीब आधा दर्जन बच्चों को चोट आई है। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि दोनों बसों में टकराव और बच्चों की चीख पुकार की आवाज सुनकर अजबपुरा और समीपवर्ती कॉलोनी के लोग मौके पर पहुंच गए। घटना को लेकर मौके पर पर कोहराम मच गया। लोगों ने घायल बच्चों सहित अन्य सभी बच्चों को बस से नीचे उतारा और घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना में बाल भारती स्कूल की बस में कम बच्चे बैठे हुए थे।

घटना की सूचना मिलते ही बस में सवार बच्चों के अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए और अपने-अपने बच्चों को संभाला। अभिभावकों का कहना है कि सरकार ने इन दिनों सरकार और निजी स्कूलों में अवकाश घोषित किया हुआ है, लेकिन निजी स्कूलों के प्रबंधक सर्दी एवं कोहरा होने के बावजूद स्कूलों का संचालन कर रहे हैं। ऐसे में ये लोग सरकारी आदेशों का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं।

Private schools in the tremendous collision of bus

Private schools in the tremendous collision of bus

Leave a Reply