नेकेड ड्रेस पहनकर इस एक्ट्रेस ने उड़ाई फैशन की धज्जियां, खुले रह गए लोगों के मुंह

अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए पहचानी जाने वाली बेला हदीद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहन गीगी हदीद के साथ एक पार्टी एंज्वॉय की। बेला हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल से लौटी हैं।

 

बेला दूसरी बार कांस में पार्टिसिपेट करने पहुंची थीं। इस बार कांस में पहुंची हर एक्ट्रेस के फैशन को देख लोगों के मुंह खुले रह गए। बेला हदीद भी कांस में हाई स्लिट ड्रेस पहन पहुंची थीं।

कांस में बेला अपनी ड्रेस की वजह से वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हो गई थीं। वो अपने पिता के साथ कांस फेस्टिवल अटेंड करने पहुंची थीं। हाल ही में एक पार्टी के दौरान बेला ने फिर से फैशन सेंस की धज्जियां उड़ा दीं।

20 साल की बेला क्रिस्टल जड़ित टू पीस ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। जिसे फैशन की दुनिया में नेकेड ड्रेस भी कहा जाता है। बेला इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन उनकी ड्रेस पर एक बार फिर सवालिया निशान लग गए हैं।

बेला ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बेला ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे लिए ये सपने सच होने जैसा है।’ बता दें कि बेला ‘बुल्गारिया परफ्यूम’ नाम की एक फिल्म में काम करने जा रही हैं।

 

Leave a Reply