नौकरानी ने बताया ऐसा सच, मालिक के माथे पर आया पसीना

कोहेफिजा थाना क्षेत्र में घर में काम करने वाली एक नौकरानी जेवर चुराए थे। पुलिस ने आरोपी महिला से चोरी गए जेवर बरामद कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार शिवा अपार्टमेंट नयापुरा लालघाटी निवासी निर्मल कुमार पिता ओमकार के फ्लैट से शुक्रवार को सोने की अंगूठी और नगदी चोरी हुई थी।

जांच के दौरान संदेही महिला मंजू को पूछताछ के लिए बुलाया गया। मंजू निर्मल के घर में साफ-सफाई का काम करती है। पहले तो उसने इधर-उधर की बात की। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया चोरी करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी मंजू को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर जेवर व नगदी बरामद कर ली है।

तीन चोरियों का खुलासा

इधर, छोला मंदिर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो शातिर बदमाशों से तीन चोरी की वारदात को कबूल किया है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचना पर दो शातिर बदमाश प्रशांत (24) पिता रामस्वरूप गौर निवासी इंदिरा सहायता नगर और भूरा उर्फ आनंद (24) निवासी लाल टंकी के पास सुंदरनगर को हिरासत में लिया था। पूछताछ में आरोपियों ने दो तीन चोरी का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर सोने की लौंग, 1 जोड़ पायल, 2 गैस सिलेंडर, 1 गैस स्टॉप, स्टोप, स्टील के डिब्बे, 1 पानी भरने की मोटर समेत 20 हजार रुपए का माल बरामद किया है।