पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है दीप्ति भटनागर…..

टेलीविजन की चर्चित शख्सियतों में शामिल अभिनेत्री दीप्ती भटनागर को तो आप जानते ही होंगे जिन्होंने धार्मिक शो ‘यात्रा’ में सिंपल मेकअप और साड़ी लुक में दर्शकों को देश के प्रमुख मंदिरों के दर्शन करवाए. आपको बता दे की अभिनेत्री दीप्ती भटनागर का यही सिंपल लुक दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है। भले ही स्मॉल स्क्रीन पर वे देसी अवतार में नजर आती हों, लेकिन रियल लाइफ में वह काफी ग्लैमरस हैं। ग्लैमर की दुनिया से दूर, इन दिनों दीप्ति फैमिली टाइम स्पेंड करने में बिजी हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ कई ग्लैमरस फोटोज पोस्ट की हैं। 30 सितंबर, 1967 को मेरठ में जन्मी दीप्ति को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी स्टार प्लस के धार्मिक शो ‘यात्रा’ को होस्ट करते हुए मिली। उन्होंने इसी चैनल का एक और ट्रेवल शो ‘मुसाफिर हूं यारों’ को भी होस्ट किया।

इस शो के लिए उन्होंने 6 सालों में लगभग 80 देशों से रिपोर्टिंग की। इसके साथ ही साथ हमे अभिनेत्री दीप्ती भटनागर फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. दीप्ती ने ‘कालिया’ (1997), ‘मन’ (1999), ‘चोरी चोरी चुपके चुपके (2001), ‘रोक सको तो रोक लो’ (2004) जैसी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है तो वहीं वे Bally Sagoo के म्यूजिक वीडियो ‘मेरा लौंग गावचा’ में नजर आईं।

Leave a Reply