पत्नी ने पसंद की सब्जी नहीं बनाई तो कर दी भांजे की हत्या

लखनऊ ​: प्रदेश सरकार अपराधों पर नकेल कसने के चाहे कितने भी वादे कर ले लेकिन यूपी में वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐसा ही खौफनाक मामला सामने आया है, मौसा और मौसी के बीच हुए झगड़े को निपटाने पहुचे भांजे को मौसा ने गोली मार दी. परिजन उसे तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, काकोरी इलाके के चौधरी खेड़ा में रहने वाले सफी अहमद और उसकी पत्नी तरन्नुम के बीच मनपसंद सब्जी बनाने को लेकर विवाद हो गया था. इस दौरान सफी अहमद ने अपनी पत्नी की बुरी तरह पिटाई कर दी. इसके बाद रोती हुई तरन्नुम अपने भाई के घर पहुंची. वहां पर उसका भांजा सैफ मौजूद था.

मौसी की आपबीती सुनने के बाद वह मौसा सफी अहमद को समझाने उसके घर पहुंच गया. वहां पर उन दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. इस दौरान सफी अहमद ने सैफ पर गोली चला दी. गले में गोली लगते ही सैफ जमीन पर गिर गया. उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वारदात के समय सैफ का चचेरा भाई भी वहां मौजूद था. उसने भी आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन मौसा ने उसको भी जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश की जा रही है.

Leave a Reply