‘पद्मावत’ फिल्म की रिलीज में फिर परेशानी ,लोगो की उत्सुकता बरक़रार ….

एक और जहा इस फिल्म का इंतजार पुरे देश के लोग बेसब्री से कर रहे है ,वही ‘पद्मावत’ फिल्म की रिलीज में फिर परेशानी दिखने लगी है |पुरे देश में करनी सेना इसका जमकर विरोध कर रही है तो वही पर सेंसर बोर्ड के कहने पर इसमें लगभग 300 कट होने का अनुमान है ,साथ ही इसमें जो भी हिस्सा विरोध के दायरे में आ रहा था ,उसे भी बदला जाएगा |

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावती का नाम पद्मावत हो चुका है लेकिन विवाद बढ़ता ही जा रहा है। करणी सेना ने एलान कर दिया है कि वो फिल्म पद्मावति को किसी कीमत पर 25 जनवरी को रिलीज नहीं होने देगी।हम देश में फिल्म को पर्दे पर नहीं उतरने देंगे। हम पिछले एक वर्ष से शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं और यदि 25 जनवरी को फिल्म को परदे पर आएगी तो इसके गंभीर परिणाम होंगे |फिल्‍म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई।

25 जनवरी को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। हालांकि ‌अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ के सा‌थ रिलीज होने के चलते ‘पद्मावती’ को नुकसान झेलना पड़ सकता है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास करते हुए UA सर्टिफिकेट दिया है। ये भी कहा जा रहा था कि फिल्म में सिर्फ 5 बदलाव करने को कहे गए हैं। फिल्‍म से दिल्ली, मेवाड़ और चित्तौड़गढ़ से जुड़े तथ्यों को काट दिया गया है। जब दर्शक इस पीरियड ड्रामा को सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे तो उनके लिए किरदारों को समझना मुश्किल हो जाएगा।बता दें कि इससे पहले ये फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।