पारले कंपनी के सेल्स ऑफिसर का बस से बैग चोरी

कंपनी की मीटिंग में शामिल होने टीकमगढ़ से ग्वालियर आ रहे सेल्स ऑफिसर का बैग बस में किसी ने पार कर दिया। घटना शनिवार सुबह 5.30 बजे से 6 बजे के बीच पड़ाव बस स्टैंड के पास हुई है। बस जब बस स्टैंड पर पहुंची तो चोरी का पता लगा। घटना की सूचना सेल्स ऑफिसर ने पड़ाव पुलिस को दी है। बैग में लैपटॉप, मोबाइल, चार्जर, पावर बैंक, 2500 रुपए नकद, एटीएम कार्ड, पेन कार्ड सहित 60 हजार रुपए का सामान रखा था। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

दमोह नया बाजार निवासी 27 वर्षीय मयंक पुत्र महेश कुमार पारले कंपनी में सेल्स ऑफिसर हैं। अभी वह टीकमगढ़ में पदस्थ हैं और राजमहल रोड टीकमगढ़ में अस्थायी रूप से रह रहे हैं। शनिवार को ग्वालियर के एक होटल में पारले कंपनी के अधिकारियों की मीटिंग थी। जिसमें मयंक को भी शामिल होना था। वह शुक्रवार रात बस से ग्वालियर आने के लिए सवार हुए थे। सुबह 5.30 बजे जब ग्वालियर कुछ ही दूरी पर रह गया था तभी मयंक ने अपना बैग पास की खाली सीट पर रख दिया और उनकी नींद लग गई। जब 6 बजे बस ग्वालियर रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंची और मयंक उतरने को हुए तो उनकी नजर सीट पर पड़ी। उनका बैग नहीं था। इसके बाद बस स्टाफ से उन्होंने पूछताछ की। जब सामान का कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

उतरने वाली सवारियों पर संदेह

जिस समय मयंक की नींद लगी और उन्होंने बैग पास की सीट पर रखा। उनके आसपास दो लोग बैठे थे। जब बस स्टैंड पर पहुंचने के बाद वह उतरने के लिए हुए तो वह दो युवक नहीं दिखे थे। वह शहर में बस के पहुंचने के कुछ देर पहले ही उतर चुके थे। मयंक ने उन्हीं पर संदेह जताया है