पुलिस की help से मिला था प्यार, प्रेमी की आंखें 2 दिन में हो गईं दूसरी से 4

भोपाल/डिंडोरी।पुलिस ने जिस लव कपल की 17 मई को थाने में मैरिज कराई थी, अब उसी प्रेमी के खिलाफ Rape का केस दर्ज करना पड़ा है। ताज्जुब की बात यह है कि आरोप किसी अन्य महिला ने नहीं, बल्कि प्रेमिका ने ही लगाया है। प्रेमिका अपने शराबी पति को छोड़कर इस नये रिश्ते की डोर से बंधी थी, लेकिन प्रेमी कुछ दिनों में ही किसी और से प्यार कर बैठा और दूसरी शादी कर ली। प्रेमी को कोर्ट के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

महीनेभर में दूसरी शादी
राजेश यादव (24) निवासी कसईसोढ़ा के खिलाफ विक्रमपुर पुलिस चौकी में प्रेमिका ने शिकायत दर्ज कराई है। प्रेमिका से पत्नी बनी इस 22 वर्षीय महिला का आरोप है कि युवक ने पहले तो चौकी परिसर में उसके साथ ब्याह रचाया, फिर कुछ दिन बाद ही पास के गांव समनापुर में दूसरी शादी कर ली।

शराबी पति को छोड़कर की थी प्रेमिका ने शादी…
17 मई को विक्रमपुर पुलिस चौकी के अंदर दोनों की शादी कराई गई थी। इसमें पुलिस बराती और घराती दोनों बनी थी। जनप्रतिनिधियों के साथ पुलिस ने भी वर-वधू को आशीर्वाद देकर विदा किया था। प्रेमिका अपने शराबी पति को छोड़कर आई थी। वह अपने पहले पति की सहमति का शपथ पत्र लेकर पहुंची थी। उमरिया जिले की यह महिला और डिंडौरी का युवक दोनों एक टावर कंपनी में काम करते थे और उसी दौरान दोनों में प्यार हो गया था।

प्रेमी की रोकी थी शादी
चौकी प्रभारी विजय पाटले के मुताबिक, उमरिया जिले के इंदवार निवासी महिला का प्रेम-प्रसंग चार साल से राजेश यादव के साथ चल रहा था। महिला ने अपने पति को शराब पीने की आदत से परेशान होकर उसे छोड़ दिया था। 10 मई को राजेश गुपचुप तरीके से शादी करने वाला था। ठीक एक दिन पहले 9 मई को महिला ने पहुंचकर युवक के घर में जमकर हंगामा मचाते हुए शादी रुकवा दी थी। पुलिस की समझाइश के बाद यह तय हुआ था कि 10 दिन के अंदर महिला अपने पहले पति को तलाक देकर युवक के साथ शादी करेगी। हालांकि, बाद में पहले पति का सहमति पत्र होने से पुलिस ने दोनों की शादी करा दी थी।

Leave a Reply