पुलिस को कृतिका के पति पर शक, मर्डर से पहले हुई थी रेप की कोशिश!

स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और मॉडल कृतिका चौधरी की डेड बॉडी कुछ दिन पहले पहले उनके अंबोली फ्लैट पर सड़ी हुई हालत में मिली थी। पुलिस ने बताया था कि कृतिका का मर्डर चार दिन पहले हो गया था। इसलिए बॉडी सड़ना शुरू हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि कृतिका की बॉडी पर कई चोट के निशान थे।


टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी खबर के अनुसार, पुलिस के इनवेस्टिगेशन में पता चला है कि मर्डर से पहले उसका यौन उत्पीड़न भी हुआ था। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस ने कृतिका की बिल्डिंग के वॉचमैन और उसके एक दोस्त को अरेस्ट किया है।
अभी ये बात साफ नहीं हो पाई है कि उस रात कृतिका के साथ क्या हुआ था। कृतिका का कत्ल 7 जून को हुआ था। कृतिका के पैरेंट्स और भाई हरिद्वार में रहते हैं। जब पुलिस कृतिका के फ्लैट पर पहुंची थी उन्होंने देखा कि कृतिका के कपड़े फटे हुए थे। बॉडी आधी सड़ चुकी थी।

उसके सिर पर चोट थी। कृतिका के भाई दीपक चौधरी का कहना है कि घर से कुछ कीमती सामान भी चोरी हुआ है। दीपक ने कहा कि हमने कृतिका से 12 जून को बात करने की कोशिश की थी। क्योंकि 8 जून के बाद से उसकी कोई कॉल नहीं आई थी।

इसके बाद सीधे पुलिस का कॉल आया। और हमें पता चला कि कृतिका का मर्डर हो चुका है। दीपक ने आगे कहा, ‘कृतिका कुछ समय पहले एक फैमिली फंक्‍शन अटेंड करने के लिए हरिद्वार आई थी और वो बहुत खुश थी।’