पैरोल पर छूटते ही नाबालिग ने लिया बदला, की दो हत्याएं

नई दिल्ली के नबी करीम इलाके में बीते शुक्रवार देर रात दो घंटों के अंदर दो युवकों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने चाकू से कई बार वार किए और हत्या करने वाला शख्स नाबाल‌िग था। इस मामले में खास बात ये है कि इस हत्यारोपी 17 साल का है और वह एक हफ्ते पहले ही जुवेनाइल जस्टिस होम से पैरोल पर बाहर आया था।
हत्यारोपी पहले भी तीन बार किसी न किसी मामले में जेल जा चुका है। जब से वो पैरोल पर बाहर आया था तब से ही रात दिन अपने दो पुराने दुश्मनों राहुल और सुनील से बदला लेने की फिराक में था। दरअसल इन दोनों से लगभग एक साल पहले कई-कई छोटी-छोटी बातों पर आरोपी का झगड़ा हुआ था।
शुक्रवार को नाबालिग हत्यारोपी ने अपने 22 वर्षीय दोस्त मनोज को बुलाया और अन्य तीन दोस्तों के साथ बदला लेने का फैसला किया। वो सब एक साथ पहले सुनील के ख्याला स्थित घर गए और उसे बाहर एक पार्क में पुराने मामले में सुलह करने के लिए बुलाया।
लेकिन जब सुनील पार्क पहुंचा तो उन्होंने उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उन्होंने सुनील की चेन भी छीन ली।
इसके बाद सभी आरोपी राहुल के नबी करीम स्थित घर की ओर रवाना हुए। हालांकि आरोपी मनोज उनके साथ आगे नहीं गया क्योंकि उसके घर से फोन आ गया था। इसके बाद अन्य दो दोस्तों के साथ नाबालिग आरोपी राहुल के घर पहुंचा और एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply