प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म वेंटीलेटर को मिली सक्सेस पर जताया फैंस को प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा इन दिनों अपने आपको सांतवे आसमान पर महसूस कर रही हैं आखिर उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनीं पहली फिल्म ‘वेटिंलेटर’ को फिल्मफेयर अवॉर्ड में 15 नॉमिनेशन जो मिले हैं।

 

हाल ही में सम्पन्न हुए ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड मराठी 2017′ में इस फिल्म को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन मिले हैं जिसे लेकर प्रियंका और उनकी मां ने टीम को बधाई दी है। इस खास मौके पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा मैं उन सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने इस फिल्म को इतना सराहा। ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है|

 

बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म को मिले एक साथ इतने नॉमिनेशंस से प्रियंका बेहद खुश है। उनका कहना है कि मेरे प्रोडक्शन की ये पहली फिल्म थी जिस वजह से उन्होंने ज्यादा उम्मीद नहीं की थी। इस फिल्म को लोगों ने इतना प्यार दिया उसके लिए मैं काफी गर्व महसूस कर रही हूं। मैं राजेश मापुस्कर, जितेंद्र जोशी, आशुतोष गोवारिकर और मधु चोपड़ा का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को भी थैंक यू कहा।

 

आपको बता दें कि फिल्म वेंटिलेटर प्रियंका चोपड़ा की पहली मराठी फिल्म बतौर प्रोड्यूसर थी जिसे उनके प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया था। ये फिल्म बीते साल 4 नवंबर 2016 को रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

 

ये एक कॉमेडी फिल्म थी जिसने 64वें राष्ट्रीय पुरस्कार में 3 अवॉर्ड जीते थे। जिसमें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार राजेश मापुसकर को, सर्वश्रेष्ठ संपादन का रामेश्वर भगत को और सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग का पुरस्कार आलोक डे को दिया गया था।