प्रियांक शर्मा ने बिगबोस ११ में तोड़ी चुप्पी होने एलिमिनेशन में और कहा ये

बिग बॉस 11′ के पहले ‘वीकेंड का वार’ में घर से दो प्रतिभागी प्रियांक और जुबैर खान बाहर हो गए थे. एक तरफ जहां जुबैर पर सलमान खान काफी नाराज नजर आएं थे, वहीं दूसरी ओर प्रियांक के घर से बाहर निकाले जाने पर हिना खान गुस्से से लाल हो गईं थी और अपना गुस्सा बिग बॉस पर निकलने लगी थीं. प्रियांक के घर से बाहर निकाले जाने पर हिना ने बिग बॉस पर अपनी नाराजगी जताई, जिसके बाद दूसरे कुछ प्रतिभागी भी हिना का साथ देते हुए नजर आए.
अब कलर्स के साथ फेसबुक लाइव में प्रियांक ने अपने एलिमिनेशन को लेकर इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में, स्प्लिट्सविला फेम प्रियांक ने माना कि वह ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बन कर काफी खुश थें और उन्हें उम्मीद थी कि वह घर में कई दिन गुजारेंगे. प्रियांक ने कहा, ‘मुझे बिलकुल उम्मीद नही थी कि मैं पहले हफ्ते में घर से बाहर हो जाऊंगा। बल्कि मुझे लगा था कि सिर्फ 105 दिन नहीं, मैं बिग बॉस के घर में 205 दिनों तक का सफर तय करूंगा’.
घरवालों के बारे में बात करते हुए प्रियांक ने कहा कि उन्होंने चार लोगों-अर्शी खान, शिल्पा शिंदे, आकाश दादलानी और पुनीष शर्मा को छोड़कर बाकि सभी के साथ एक स्पेशल बांड शेयर किया। बता दें, प्रियांक को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है कि वह घर में वापसी कर सकते हैं. खबर के अनुसार प्रियांक की ‘बिग बॉस’ में एक बार फिर से वापसी हो सकती है.  गौरतलब है कि पिछले हफ्ते प्रियांक के बिग बॉस से बाहर निकलते ही घर में बहस छिड़ गई थी. बिग बॉस ने जैसे ही इस बात की घोषणा की थी कि प्रियांक को घर छोड़कर जाना होगा तभी हिना खान ने बिग बॉस को धमकी भरे लहजे में कहा था कि यदि प्रियांक घर से बाहर जाएगा, तो वह भी उसके साथ बाहर जाएंगी.