फन्ने ख़ान’ है इस फ़िल्म की रीमेक, जानिए इससे जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछली बार साल 2000 में फ़िल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में साथ थे और अब ये ‘फन्ने ख़ान’ में साथ हैं। बहुत समय से इस फ़िल्म की चर्चाएं हो रही थीं और हाल ही मेकर्स ने फ़िल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया था जो कि काफी इम्प्रेसिव था। अब सामने आया है इस फ़िल्म का ब्रांड न्यू पोस्टर।

अनिल और ऐश्वर्या के अलावा इस फ़िल्म में टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव भी हैं। ‘फन्ने ख़ान’ के इस नए पोस्टर में आप देखेंगे कि अनिल कपूर ने थलाईवा रजनीकांत का मास्क पहना हुआ है। बीच में बैठी हैं खुले लाल रंग के बालों में ऐश्वर्या जिन्हें देखकर ना जाने क्यों चौंके हुए हैं राजकुमार राव। मेकर्स ने यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है – एक कलाकार, एक फनकार और एक सिंगर!

इन तीनों के अलावा इस फ़िल्म में दिव्या दत्ता भी नज़र आने वाली हैं। वैसे, गुड न्यूज़ यह भी है कि कल यानि 6 जुलाई 2018 को ‘फन्ने ख़ान’ का ट्रेलर भी रिलीज़ होने वाला है। यह एक म्यूज़िकल कॉमेडी फ़िल्म है जिसे अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फ़िल्म इस साल 3 अगस्त को रिलीज़ होगी।

‘Everybody’s Famous!’ की रीमेक

‘फन्ने ख़ान’ बेल्जियन कॉमेडी फ़िल्म ‘Everybody’s Famous’ की ऑफिशियल रीमेक है जिसे 73वें एकेडमी अवार्ड्स में बेस्ट फ़ॉरन लैंग्वेज फ़िल्म की केटेगरी में नोमिनेट किया गया था। इसके अलावा भी इस फ़िल्म को कई इंटरनेशनल अवार्ड्स से सम्मानित किया गया था।

आर माधवन बनने वाले थे ‘फन्ने ख़ान’

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि यह फ़िल्म पहले आर माधवन को ऑफर की गई थी और माधवन ही फ़िल्म में फन्ने ख़ान यानि अनिल का किरदार निभाने वाले थे। मगर, डेट्स ना मिलने की वजह से माधवन ने फ़िल्म के लिए ना कह दिया। माधवन ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि उन्हें यह स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी और उन्हें फन्ने ख़ान का किरदार भी बहुत अच्छा लगा था मगर, डेट्स के चलते वो यह फ़िल्म साइन नहीं कर पा रहे। वैसे, माधवन जल्द ही शाहरुख़ ख़ान के साथ इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक ‘ज़ीरो’ में नज़र आने वाले हैं।

इंटरनेशनल डांसर से ली ऐश्वर्या ने ट्रेनिंग

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने इस फ़िल्म के एक स्पेशल गाने एक लिए इंटरनेशनल कोरियोग्राफर Frank Gatson से ट्रेनिंग ली है। जिन्होंने Beyoncé, Rihanna, Jennifer Lopez, Usher, Kelly Rowland और Brandy जैसे कई मशहूर सेलेब्स के साथ काम किया है। यह तस्वीर कुछ महीनों पहले इन्टरनेट पर वायरल हो गई थी।

अनिल की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ फ़िल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में दिखाई देने वाले हैं जिसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था। दूसरी तरफ राजकुमार कंगना रनौत के साथ फ़िल्म ‘मेंटल है क्या’ में दिखाई देने वाले हैं और वो अनिल के साथ फ़िल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में भी नज़र आएंगे। इनके अलावा राजकुमार के हाथ में नरगिस फाखरी के साथ फ़िल्म ‘5 वेडिंग्स’ और श्रद्धा कपूर के साथ फ़िल्म ‘स्त्री’ भी है।