फूट गया सनी का बुलबुला, बेहद परेशान हैं

बिग बॉस के घर से बना लोकप्रियता का सिलसिला सनी लियोनी को फिल्मों में ऊंचा मुकाम नहीं दिला सका। शुरुआत में उन्हें अपनी पोर्न इमेज का फायदा जरूर मिला, परंतु बाद में उनकी फिल्में कतार से नाकाम रहीं। अब हालत यह है कि वितरक उनकी फिल्म को हाथ लगाने को राजी नहीं हैं।

-जिस्म 2 से शुरू हुआ और रागिनी एमएमएस 2 तक बना पोर्न स्टार सनी लियोनी की लोकप्रियता का बुलबुला फूट गया है। इंटरनेट पर भले ही वह खूब सर्च की जाती हैं मगर उनकी फिल्में निर्माताओं के लिए लगातार घाटे का सौदा बन रही हैं। नतीजा यह कि सनी की एक फिल्मअधूरी बनी पड़ी है और दूसरी तैयार फिल्म को वितरक हाथ लगाने के लिए राजी नहीं हैं।

जैकपॉट (2013), एक पहेली लीला (2015), कुछ कुछ लोचा है (2015), मस्तीजादे (2016) और वन नाइट स्टैंड (2016) जैसी फ्लॉप फिल्में सनी के खाते में हैं। जबकि एक पहेली लीला और मस्तीजादे में सनी डबल रोल में थीं। ‘डबल डोज’ जैसे जुमले भी इन फिल्मों को डूबने से नहीं बचा सके। असल में इन सारी फिल्मों में सनी ने अपनी कथित शोहरत से अलग कुछ नहीं किया और दर्शकों न उन्हें नकार दिया।

नई शुरुआत चाहती हैं सनी लियोनी

सनी के करीबियों के अनुसार, वह नई शुरुआत करना चाहती हैं। 35 बरस की हो चुकीं सनी को लग रहा है कि सेक्सी छवि के साथ वह लंबी रेस में दूर तक नहीं जा सकतीं। जानकारों के अनुसार यही वजह है कि वह अपनी अधूरी फिल्म टीना और लोलो की शूटिंग के लिए डेट्स नहीं देरही हैं। निर्देशक देवांग ढोलकिया की इस फिल्म में सनी और करिश्मा तन्ना हैं।

जानकारों के अनुसार नई छवि गढ़ने के लिए सनी बॉलीवुड के बड़े सितारों के करीब आने और उनकी फिल्मों में कैमियो तथा आइटम डांस करने के मौके तलाश रही हैं। हाल में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म में एक बॉलीवुड अभिनेत्री का छोटा-सा रोल स्वीकार किया जबकि शाहरुख खान स्टारर रईस तथा अजय देवगन स्टारर बादशाहो में वह आइटम डांस करती दिखाई देंगी। मगर क्या कैमियो और आइटम डांस से सनी बॉलीवुड की शिखर हीरोइनों में शामिल रह सकेंगी?

Leave a Reply