फेसबुक पोस्ट पर वाड्रा ने बयां किया दर्द, बोले- सरकार आरोप लगाकर कर रही परेशान

जमीन सौदे के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और बेटी प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बताते चलें कि मंगलवार को राजस्थान सरकार ने बीकानेर जमीन घोटाले से जुड़े सभी 18 एफआईआर की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपने का फैसला कर लिया है।
मामले को लेकर गांधी परिवार के दामाद वाड्रा ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखकर राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो मुझ पर “शिकंजा” लगा और “परेशान” कर सकती है। उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए आगे कहा कि वे किसी भी जमीन घोटाले में शामिल नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जितना चाहें आरोप लगाए और उत्पीड़न करें लेकिन सच्चाई जो हैं वही रहेगी।

पढ़ें- नियमों को ताक पर रख कर वाड्रा को पूर्व सीएम हुड्डा ने दिया था जमीन का लाइसेंस

उन्होंने आगे अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा की गई कार्रवाई दुर्भावनापूर्ण उत्पीड़न का एक और प्रयास है। वाड्रा कहा कि पहले, राजस्थान पुलिस ने 26 अगस्त 2014 को एफआईआर दर्ज की थी। तीन सालों में, उन्होंने आरोप पत्र दाखिल किए, कंपनी के अधिकारियों को बुलाया लेकिन अभी तक उन्हें कोई सबूत नहीं मिला है।

गौरतलब है कि रॉबर्ट वाड्रा की कथित कंपनी स्काई लाईट हॉस्पिटलिटी पर राजस्थान के बीकानेर में विवादित तौर पर जमीन सौदों का आरोप हैं। इसी केस की जांच अब राजस्थान सरकार ने सीबीआई को देने का निर्णय किया है। जानकारी के मुताबिक बीकानेर के कोलायत में 30 से ज्यादा गांव ऐसे है जहां जमीन का अवैध बेचान​ किया गया।