फैशन के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं शाहरुख की बेटी, देखें तस्वीरें

शाहरुख खान की इकलौती बेटी सुहाना आज 17 साल की हो गई हैं। स्टार पार्टी से दूर रहने वाली सुहाना फैशन के मामले में अपनी मां गौरी खान पर गई हैं। उन्हे डिजाइनर कपड़ाें का खास शौक है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का बर्थडे है, जिसके लिए उनकी पत्नी गौरी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। गौरी ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बर्थडे विश किया है इसके साथ ही इन पोस्ट को देखते हुए लग रहा है कि गौरी अपनी बेटी के बर्थडे पर कुछ खास करने वाली है।
आपके बता दें कि कल शाम भी गौरी ने एक फोटो शेयर करते हुए सुहाना के बर्थडे कि जानकारी दी थी इसके बाद आज फिर सुहाना का प्यारा सा फोटो पोस्ट करते हुए गौरी ने उन्हे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। सुहाना का फोटो शेयर करते हुए गौरी ने बर्थडे गर्ल का कैप्शन भी दिया है।
शाहरुख अपनी बेटी को अक्सर मीडिया से दूर ही रखना पसंद करते है। समय समय पर अबराम और शाहरुख की तस्वीरें तो खूब सामने आती रहती है, लेकिन उनके बेटे आर्यन और बेटी सुहाना की तस्वीरें कम ही सामने आती है। अब देखना ये होगा कि शाहरुख अपनी बेटी के बर्थडे पर क्या स्पेशल करते हैं।
सुहाना को अपने छोटे भाई अबराम से खूब लगाव है कई बार उन्हें अबराम को गोद में उठाये देखा जा चुका है। गौरी ने सुहाना को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर ये पोस्ट भी किया है।

Leave a Reply