बघेल के पुतले को लात-घूसों से पीटा, बीच चौराहे फूंका

प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत के कथित फर्जी सेक्स सीडी मामले से जिले के भाजपाई आक्रोशित हैं। घटना के लिए कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष भूपेश बघेल को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। रविवार को उन्होंने नेशनल हाईवे पर घड़ी चौक में उनका पुतला फूंका और दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस दौरान मौजूद पुलिस जलते पुतले को बुझाने में असफल रही।

रविवार को दोपहर करीब 2.30 बजे भाजपाई घड़ी चौक में पार्टी का झंडा लेकर एकत्रित हुए और करीब 10 मिनट तक कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। फिर प्रदेशाध्यक्ष भूपेश बघेल का प्रतीकात्मक पुतला लेकर कार्यकर्ता पहुंचे और नेशनल हाईवे पर पुतले को लात-घुसों से पीटने के बाद आग के हवाले कर दिया। इस दौरान मौजूद पुलिस के जवानों और अफसरों ने पुतले को बुझाने का प्रयास जरूर किया, लेकिन असफल रहे। विरोध प्रदर्शन के बाद भाजपाई जब वापस लौटे, तब पुलिस ने पुतले को बुझाकर दूसरी जगह फेंका। विरोध प्रदर्शन में महेन्द्र पंडित, कविन्द्र जैन, बालाराम साहू, निर्मल दिलीप, पार्वती, हेमलता, भागवत देवांगन, महेन्द्र, भगत मौजूद थे।

संबंधित खबर पेज 16 पर

सिर्फ सरकार को गिराने की कोशिश, हो कार्रवाई

भाजपा जिलाध्यक्ष रामू रोहरा, प्रीतेश गांधी ने कहा कि प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी सिर्फ सरकार को गिराने की कोशिश है। इतनी बड़ी घिनौनी हरकत कोई और नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है। सेक्स सीडी पूरी तरह से फर्जी है, उसे एडिटिंग कर भाजपा सरकार को फंसाने की साजिश की जा रही है। पूरे विश्वास के साथ कहते हैं कि मंत्री मूणत को फंसाया जा रहा है। सीडी की जल्द से जल्द सीबीआई जांच होनी चाहिए और दोषी कोई भी हो, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो, ताकि इस तरह की घिनौनी हरकत करने से पहले हजारों बार सोचे। कड़ी कार्रवाई नहीं हुई, उग्र आंदोलन करेंगे।

घड़ी चौक में भाजपाईयों ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का पुतला फूंककर विरोध जताया।