बरेली में हुआ सड़क हादसा 6 लोगो की मौत

बरेली के हाफिजगंज बाईपास पर क्रैशर वाली पुलिया के पास रविवार रात एक बजे हुए भीषण हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई। पीलीभीत से चावल लेकर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बरेली से पीलीभीत की ओर से जा रही आई-20 कार को रौंद दिया। हादसे के बाद ट्रक कार सहित खाई में उतर गया।
कार में बैठे सभी छह लोग बुरी तरह पिस गए। हाफिजगंज पुलिस और राहगीरों ने कार में फंसे शवों को निकालने की कोशिश की, लेकिन करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सिर्फ पांच शव निकाले जा सके। बाद में कार को काटकर छठवां शव बाहर निकाला जा सका। एंबुलेंस की मदद से देर रात शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एक मृतक की जेब में आधार कार्ड मिला है जिसपर मोहम्मद एजाज पुत्र अजीज, मुहल्ला बड़ा खुदा गंज जिला पीलीभीत लिखा है।
एसपी देहात ख्याति गर्ग के मुताबिक बरेली की तरफ से आई-20 कार पीलीभीत की तरफ जा रही थी। कार में छह युवक सवार थे। वहीं हाईवे पर पीलीभीत की तरफ से चावल लदा एक ट्रक बरेली की तरफ आ रहा था। बताया जा रहा है कि ट्रक बदायूं ट्रांसपोर्ट का था। हाफिजगंज बाईपास क्रैशर वाली पुलिया पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जबरदस्त टक्कर मारी, जिससे कार हाईवे के नीचे खाई में जाकर गिर गई। हादसे में कार के परखचे उड़ गए। राहगीरों से हाफिजगंज पुलिस को सूचना मिली।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन कार सवार सभी युवकों की मौत हो चुकी थी। देर रात तक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। एक की जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त की कोशिश पुलिस कर रही थी।
पुलिस ने कार में फंसी लाशों को निकालकर एंबुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया। कार पर नंबर प्लेट नहीं लगी थी, पुलिस मान रही है कार नई थी। कार में रखे दस्तावेजों के सहारे पुलिस मृतकों की पहचान करने की कोशिश में जुटी रही।

हादसे की सूचना  मिलते ही हाफिजगंज पुलिस को बचाव के लिए मौके पर भेजा गया, लेकिन सभी छह लोगों की मौत की सूचना मिली है।