बादशाहो: ‘मेरे रश्के कमर’ गाने में रोमांस करते नजर आए अजय देवगन-इलियाना डी क्रूज

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और इलियाना डी क्रूज की अपकमिंग फिल्म ‘बादशाहो’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. यह गाना पिछले दिनों खूब फेमस हुए ‘मेरे रश्के कमर’का रीमेक है. यह गाना पाकिस्तानी गायक राहत फतह अली खान  की आवाज में है.

यह गाना एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना के बीच फिल्माया गया है. इससे पहले यह गाना यूथ में काफी पॉपुलर है, वहीं, अब यह गाना बॉलीवुड अंदाज में लोगों के सामने आया है. 

इस गाने में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की लव केमिस्ट्री को दिखाया गया है. सॉन्ग में इलियाना को शुरू में ट्रेडिशनल अंदाज में किसी रानी की तरह दर्शाया गया है जहां अजय आंखों ही आंखों में उनपर डोरे डाल रहे हैं. सॉन्ग के अंत के भाग में इलियाना वेस्टर्न ऑउटफिट में दिख रही हैं और अजय के साथ रोमांस कर रही हैं.

गौरतलब है कि अजय देवगन ने इस गाने का फर्स्ट लुक सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया था. अपने अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें इलियाना डी क्रूज भी नजर आ रही है

बता दें, नुसरत फतेह अली खान साहब ने इस कव्वाली को करीब 40 साल पहले गाया था. वहीं करीब एक साल के अंदर लोगों ने इस गाने को यू-ट्यूब में कई बार अलग-अलग अंदाज में रीक्रिएट किया गया.

इस फिल्म में अजय और इलियाना के आलवा विदयुत जामवाल, इमरान हाश्मी, ईशा गुप्ता भी नजर आएंगे. ‘बादशाहो’ को मिलन लुथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज होगी.