बारिश में डांस करते दिखेंगी यह ‘मैडम’, कहा- यह दृश्य काफी रोमांचक रहा

नई दिल्ली: ‘मे आई कम इन मैडम?’ में संजना की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री नेहा पेंडसे का कहना है कि टेलीविजन धारावाहिक में बारिश सीक्वेंस की वजह से वह खुद को भाग्यशाली मान रही हैं. नेहा ने कहा, “मुझे बारिश के साथ चाय बहुत पसंद है, लेकिन काम के साथ यह मुश्किल होता है. हम खुशकिस्मत हैं कि यहां बारिश सीक्वेंस है और इसी समय बारिश होने से मौसम खूबसूरत हो गया. पूरी टीम हैरान थी कि शूटिंग के समय असली बारिश और असली मॉनसून था.”

नई दिल्ली: ‘मे आई कम इन मैडम?’ में संजना की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री नेहा पेंडसे का कहना है कि टेलीविजन धारावाहिक में बारिश सीक्वेंस की वजह से वह खुद को भाग्यशाली मान रही हैं. नेहा ने कहा, “मुझे बारिश के साथ चाय बहुत पसंद है, लेकिन काम के साथ यह मुश्किल होता है. हम खुशकिस्मत हैं कि यहां बारिश सीक्वेंस है और इसी समय बारिश होने से मौसम खूबसूरत हो गया. पूरी टीम हैरान थी कि शूटिंग के समय असली बारिश और असली मॉनसून था.”टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक के बारिश वाले सीक्वेंस में साजन और संजना बारिश में नृत्य करते दिखेंगे. उनके लिए यह दृश्य काफी रोमांचक रहा, क्योंकि शूटिंग के दौरान संयोग से उन्हें असली बारिश का आनंद लेने का मौका मिला.

धारावाहिक में साजन की भूमिका निभा रहे अभिनेता संदीप आनंद ने कहा कि यह अब तक की शूटिंग में सबसे मजेदार रहा. उन्होंने कहा, “इस स्थिति पर लोग हंस-हंस के पागल हो जाएंगे, साजन का मैडम के साथ बारिश में भीगने का सपना पूरा होगा और यह देखने लायक है.”