बाहुबली जितनी कमाई मेरी दो फ़िल्में कर लेती हैं: सलमान ख़ान

बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन ने हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के सभी रिकॉर्ड तोड़ 1000 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की है. पर सलमान ख़ान का कहना है कि उन्होंने बाहुबली-2 देखी तो नहीं है पर उसके विशाल कारोबार से उन्हें कोई डर नहीं है.
मुंबई में हुए फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ के ट्रेलर लॉन्च पर बाहुबली के कारोबार पर मुस्कुराते हुए टिप्पणी करते हए सलमान ख़ान ने कहा, “बाहुबली चार साल में बनी है और इतना कारोबार कर रही है और मैं 2 साल में फ़िल्में करता हूँ तो 4 साल में मेरी फ़िल्मों की कमाई का एवरेज निकालेंगे तो उतना ही होगा.”
वहीं, फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टीज़र और गाना लोगों को पसंद आ रहा है पर सलमान खान जब भी ट्रेलर या टीज़र देखते है तो वो दुखी हो जाते है . इस दुःख का कारण अभिनेता ओम पुरी हैं, जिनका साल के शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने से असामयिक निधन हो गया था.
ओम पुरी और सलमान ख़ान ने कई फ़िल्मों में साथ काम किया है. फ़िल्म “ट्यूबलाइट” में भी ओम पुरी ने अहम भूमिका निभाई थी.
जहां तहां ‘करनेवालों को’ रोकेंगे सलमान ख़ान
सलमान ख़ान हैं मेरे फ़ेवरिट: सायशा सहगल
सलमान ख़ान से जब पूछा गया कि उन्हें ‘ट्यूबलाइट’ फ़िल्म का ट्रेलर और टीज़र कैसा लगा, सलमान ने कहा,”जब भी इससे देखता हूँ तो ओम जी की याद आ जाती है. मैंने उनके साथ फ़िल्म की है और अचानक एक सुबह वो चल बसे. तकलीफ और दुःख है मुझे.”
सलमान ख़ान ने माना कि ‘ट्यूबलाइट’ फ़िल्म में भले ही उन्हें शारीरिक परिश्रम नहीं करना पड़ा पर भावनात्मक रूप से फ़िल्म ने उन्हें थका दिया.
फ़िल्म की डबिंग के दौरान भावनात्मक सीन में सलमान ख़ान भावुक हो गए और रोने लगे. लोगों के सामने भावनाओं के प्रदर्शन से वो शर्मिंदगी भी महसूस कर रहे थे.
इस शर्मिंदगी की वजह बताते हुए जेल के दौर का भावनात्मक किस्सा सलमान ने बताया.
“जब मैं जेल में था तब माँ, पिता और बीजू चाचा मुझसे मिलने आये थे. उन्हें मुझे इस हालत में देखकर तकलीफ हो रही थी पर पिता सिर्फ मुस्कुराए. वही बीजू चाचा रोने लगे उस पर डैड ने चाचू से कहा,”कैसे पठान हो, तुम बाहर जाओ.”
कबीर ख़ान द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ 25 जून को रिलीज़ होगी.

Leave a Reply