‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद प्रभास ने ‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद प्रभास ने बढ़ाई फीस, अब लेंगे इतने करोड़बढ़ाई फीस, अब लेंगे इतने करोड़

‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद प्रभास ना सिर्फ सुपरस्टार बन गए हैं बल्कि उन्हें सफल फिल्मों का मंत्र भी माना जाने लगा है। बॉक्स ऑफिस पर तो ‘बाहुबली’ का जलवा कायम है ही असल जिंदगी में भी प्रभास बाहुबली ही बन गए हैं। अब निर्माता-निर्देशक उनके लिए लाइन लगाकर खड़े रहने लगे हैं।
यानि ‘बाहुबली’ से प्रभास को जबरदस्त फायदा हुआ है। लेकिन अब जो खबर आ रही है वो आपको चौंका देगी। कहा जा रहा है कि फिल्म की अपार सफलता के बाद प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी है।
‘बाहुबली’ के लिए प्रभास को 25 करोड़ फीस के तौर पर मिले थे और अब उन्होंने अपनी फीस में 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी है। यानि अब प्रभास अपनी फिल्मों के लिए 30 करोड़ बतौर फीस वसूलेंगे।
बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम में छपी एक खबर के मुताबिक, प्रभास से जुड़े सूत्रों का कहना है कि ‘बाहुबली’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद प्रभास का फीस बढ़ाना जायज है। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की।
वैसे भी प्रभास ने राजामौली की इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की थी। करीब पांच साल से प्रभास ‘बाहुबली’ पर काम कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की। कई बड़ी फिल्मों के ऑफर प्रभास को मिले लेकिन ‘बाहुबली’ के लिए उन्होंने सबकुछ दांव पर लगा दिया।
आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म में काम करने के दौरान प्रभास आर्थिक तंगी का शिकार हो गए थे। उनके पास बिल्कुल भी पैसे नहीं थे। लेकिन वो उससे निराश नहीं हुए और सब्र रखा…और आज उसी सब्र का नतीजा है कि प्रभास को इतना मीठा फल मिला है।

Leave a Reply