‘बाहुबली 2’ ने सबसे महंगे टिकट का बनाया रिकॉर्ड, खर्च करने होंगे 2400 रुपए

‘बाहुबली 2’ रिलीज होने में सिर्फ दो दिन बाकी रह गए हैं। इसी के साथ दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। फिल्म के बेहतरीन सीन, जबरदस्त एक्‍शन और क्लाइमेक्स देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही कई रिकॉर्ड बना चुकी है।

अब एक और रिकॉर्ड बाहुबली के नाम हो गया है। दरअसल, दर्शकों को बाहुबली 2 देखने के लिए 2400 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। अभी तक किसी भी फिल्म के इतने महंगे टिकट नहीं हुए हैं। ये दाम लग्जरी टिकटों का है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी से शुरू हो गई है। दिल्ली के सिनेमाघरों में इसकी टिकटों की सबसे ज्यादा कीमत 2400 रुपए रखी गई है। बिजनेस के पहलू से देखा जाए तो मेकर्स ने टिकटों का दाम बढ़ाकर बड़ा सौदा किया है।

बता दें कि ‘बाहुबली 2’ तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली है। पहले ‘बाहुबली 2’ 6,500 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये आंकड़ा बढ़कर 8 हजार पहुंच गया है। बॉलीवुड फिल्में लगभग 5 हजार स्कीन्स पर रिलीज होती हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म अपने पहले दिन आसानी से 60 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी दीवानगी है। अगर फिल्म हजार करोड़ की कमाई कर ले तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

Leave a Reply