बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने पति गौरव गुप्ता पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

मुंबई: बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकीं ईरानी अभिनेत्री और मॉडल मंदाना करीमी ने इसी साल जनवरी में अपने बिजनेसमैन ब्वायफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी. उस समय उन दोनों में बेहद प्यार था लेकिन शादी के 6 महीने बाद अब उनके रिश्तों में कड़वाहट आने लगी है. मंदना ने अपने पति गौरव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है.

मंदाना को उनके ससुराल से भी बाहर निकाल दिया गया है

अंग्रेजी अखबार मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक मंदाना को उनके ससुराल से भी बाहर निकाल दिया गया है. उन्होंने सोमवार को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में याचिका दायर की है. इसमें उन्होंने 10 लाख रुपए का गुजारा भत्ता और मानसिक पीड़ा के एवज में 2 करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है. मंदाना ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद गौरव ने उन पर हिंदू धर्म  कबूल करने का दबाव डाला. इतना ही नहीं उनसे परिवार की मर्यादा का ध्यान देते हुए एक्टिंग छोड़ने के लिए भी कहा गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंदाना ने कहा,  ‘7 हफ्ते पहले मुझे ससुराल से बाहर निकाल दिया गया. मैंने रिश्ते सुधारने की बहुत कोशिश की लेकिन ससुराल वालों ने मुझे वापस नहीं आने दिया. गौरव ने मुझे छोड़ दिया है.’

बता दें मंदाना बॉलीवुड फिल्म ‘क्या कूल हैं हम-3’ में एक्टिंग कर चुकी हैं. वह एक्टिंग और मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए 2012 में भारत आईं थीं. यहां वे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए गौरव से मिलीं. 2 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया इसके बाद जुलाई 2016 में उन्होंने सगाई की और 25 जनवरी 2017 को शादी कर ली.