बिजनेसमैन की पोती से शादी करने पर आया ‘बाहुबली’ के परिवार का बड़ा बयान

फिल्म ‘बाहुबली’ करने के बाद प्रभास देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर बन गए हैं। हाल ही में खबर आई थी कि ‘बाहुबली’ स्टार किसी बड़े इंडस्ट्रलिस्ट की पोती से शादी करने जा रहे हैं। इस बारे में अब प्रभास के परिवार का बयान आ गया है। खबर थी कि रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता प्रभास के लिए आया था।
इस पर प्रभास की फैमिली ने कहा है कि प्रभास अभी यूएस में हैं। वो वापस आकर अपनी अगली फिल्‍म ‘साहो’ की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी को साइन किया गया है। फिलहाल प्रभास अभी शादी नहीं करने जा रहे हैं।
उन्हें किसी इंडस्ट्रलिस्ट की बेटी का रिश्ता नहीं आया है। बता दें कि प्रभास 5 जून को यूएस से वापस लौटेंगे। बता दें बाहुबली के बाद प्रभास के लिए 6000 शादी के रिश्ते आए थे। लेकिन प्रभास ने सभी रिश्तों को रिजेक्ट कर दिया था।
प्रभास फिलहाल अपने काम पर ध्यान देना चाहते हैं। फिल्म ‘साहो’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। प्रभास के यूएस से वापस आने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्‍म में फिर से प्रभास और अनुष्का की सुपर हॉट जोड़ी नजर आएगी।
फिल्म ‘बाहुबली 2’ में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है। बता दें कि मीडिया ने प्रभास और अनुष्का के रोमांस की भी खबरें सामने आई थीं लेकिन अनुष्का ने सामने आकर इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था।

Leave a Reply