बिजली गुल मीटर चालू’ के ट्रेलर में है आम आदमी की कहानी

निर्देशक श्रीनारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जब से बन रही है तब से इससे जुड़ी ख़बरें अक्सर सुर्ख़ियों में रही हैं। बिजली के बिल के मुद्दे से जुड़ी इस कहानी की ट्रेलर के रूप में पहली झलक जारी कर दी गई हैl

बुधवार को जब फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें ये बताया गया है कि फ्यूज़ड बल्ब से क्रांति नहीं की जा सकती, उसी से अंदाज़ा लग गया था कि ये फिल्म आम लोगों की उस परेशानी की कहानी है जिसके लिए लोग वर्षों तक संघर्ष करते हैं l फिल्म के ट्रेलर में वैसा ही कुछ दिखता है l टिहरी गढ़वाल की इस कहानी में 54 लाख रुपए का बिल आ जाने के बाद कैसे एक परिवार संकट में आता है और कैसे उसके लिए शाहिद कपूर का किरदार वकील बन कर लड़ता है ये फिल्म में दिखाया गया है।

पद्मावत में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाने के बाद शाहिद के ये बदले तेवर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में देखने को मिलेंगे l वैसे इस फिल्म में वो फ्यूज़ बल्ब के सहारे एक क्रांति कर रहे हैं l फिल्म में हैदर वाली जोड़ी यानि शाहिद और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं और उनका पहाड़ी बोलचाल का टोन काफ़ी रोचक लग रहा है

इस फिल्म में दिव्यांशु शर्मा ने अहम् भूमिका निभाई है l अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाने वाले श्रीनारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में यामी गौतम वकील की भूमिका में हैं और शाहिद के साथ जिरह भी ट्रेलर का हिस्सा है।

शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, ग्राहकों के बिजली बिल के मुद्दे से जुड़ी कहानी है। ये एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है। बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने को कहा। बत्ती गुल मीटर चालू 21 सितंबर को रिलीज़ की जाएगी।