बीवी ने नहीं दिया बीड़ी का बंडल तो कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

जयपुर। राजस्थान के टोंक जिले के घाड़ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने बीड़ी का बंडल नहीं देने की बात पर नाराज होकर शराब के नशे में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काट डाली। नशा कम होने पर उसे अपने कृत्य का अहसास हुआ तो बाइक लेकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार वारदात घाड़ थाना इलाके के गैरोटी गांव के पास आगरियों की ढाणी में रविवार रात को हुई। वहां खेत पर टापरी बनाकर रहने वाला मिट्ठू कालबेलिया अपनी पत्नी मंडा के साथ बैठकर रोजाना शराब पीता था। रविवार की रात पति व पत्नी दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। रात लगभग 12 बजे मिट्ठू ने अपनी पत्नी मंडा से टापरी के भीतर से बीड़ी का बंडल लाने के लिए कहा।

नशे में धुत्त पत्नी मंडा ने बीड़ी का बंडल लाने से इन्कार कर दिया। इस पर गुस्साए मिट्ठू ने पास पड़ी कुल्हाड़ी से मंडा की गर्दन समेत अन्य जगहों पर ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे मौके पर ही मौत की घाट उतार दिया। थोड़ी देर बाद होश आने पर बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। इस दौरान उनके चारों बच्चों पास ही सो रहे थे। उनमें से दो बच्चों ने अपने पिता को यह सब करते देखा, लेकिन मारे डर के वे कुछ भी नहीं बोल सके। बाद में बच्चों के शोर मचाने पर पास के खेत में सो रहे कुछ लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमें बनाई गईं हैं। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।