बॉलीवुड में वापसी के लिए शक्ति कपूर ने की थी B ग्रेड फिल्में, अब 60 की उम्र में करने जा रहे ये कामq

शक्ति कपूर फिल्मी दुनिया के सबसे खतरनाक विलेन के तौर पर जाने जाते हैं। शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी करियर में करीब 700 फिल्में की हैं। अब उनकी बेटी श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में खूब नाम कमा रही हैं। शक्ति कपूर ने फिलहाल फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन अब वो एक नया बिजनेस शुरू करने जा रहे हैं।
60 साल की उम्र में अब शक्ति कपूर रेस्‍त्रां खोलने जा रहे हैं। शक्ति कपूर का ये रेस्‍त्रां दिल्ली में खुलेगा। शक्ति कपूर के इस रेस्‍त्रां का नाम उन्हीं की एक फिल्म के डायलॉग से प्रेरित होगा।
शक्ति ने इस रेस्‍त्रां का नाम ‘अऊ लोलिता’ रखने का फैसला किया है। शक्ति को अपनी फिल्मों के हर किरदार से काफी लगाव है। इसलिए उन्होंने ऐसा नाम चुना। जिससे उनके फैंस जुड़े रहें।
बता दें कि दिल्ली के राजौरी गार्डन में गोविंदा के नाम पर ‘हीरो नंबर वन’ नाम का एक रेस्‍त्रां है। वहीं सतीश कौशिक के नाम पर ‘कैलेंडर्स किचन’ भी काफी फेमस है। ये डायलॉग शक्ति की फिल्‍म ‘तोहफा’ का है।

शक्ति कपूर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘लव यू फैमिली’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी के दौरान शक्ति ने बताया, ‘ये आइडिया मेरे दोस्त तुषार का था, जो जीटीएम से जुड़े हैं और इनका देहरादून में मॉल है। मैं सिर्फ उनको सपोर्ट कर रहा हूं। ‘अऊ लोलिता’ के नाम से खुलने वाले इस रेस्टोरेंट में कॉन्टिनेनटल से लेकर पंजाबी खाना परोसा जाएगा।’