बोलेराे सवार 5 बदमाशों ने किया अपहरण, रातभर मारपीट फिर खंडहर में फेंका

नीमकाथाना (सीकर).जिले के नीमकाथाना इलाके में मंगलवार रात को बोलेरो में सवार पांच बदमाशों ने एक व्यक्ति का अपहरण कर जमकर मारपीट की। फिर उसे अधमरा कर एक खंडहर में फेंककर भाग निकले। बुधवार अलसुबह खंडहर में लहूलुहान हालत में पड़े व्यक्ति को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने अपहृत हुए घायल व्यक्ति को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस इस वारदात को दो गुटों में आपसी रंजिश से जुड़ा मान रही है। साथ ही, जल्द वारदात का खुलासा करने का दावा किया है।

बस का इंतजार कर रहा था तभी कंबल डालकर अपहरण

– प्रारंभिक जानकारी के अनुसार अपहृत 45 वर्षीय विनोद जाट है। वह चिड़ावा तहसील में मालपुरा सुल्ताना का रहने वाला है। पूछताछ में विनोद ने बताया कि वह मंगलवार रात को जयपुर से जीप में बैठकर सिंघाना स्थित अपने ननिहाल जा रहा था।

– वह नीमकाथाना में खेतड़ी मोड़ के पास जीप से उतर गया। इसके बाद किसी बस का इंतजार कर रहा था। तभी बोलेरो में सवार पांच युवक वहां पहुंचे। उन्होंने विनोद पर कंबल डालकर उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद बोलेरो में पटककर भाग निकले।

रातभर मारपीट की और सुबह खंडहर में फेंक गए

– विनोद के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने रातभर बोलेरो को इधर उधर घूमाया और उससे जमकर मारपीट की। उसके गुप्तांगों पर भी चोटें मारी। इसके बाद बुधवार अलसुबह 4 बजे मावड़ा खुर्द गांव में नाथा की नांगल रोड पर एक खंडहर में फेंक दिया और फिर वहां से भाग निकले। विनोद के मुताबिक अपहरणकर्ता हरियाणवी भाषा बोल रहे थे।

– दूसरी तरफ, बुधवार सुबह स्थानीय लोगों ने खंडहर में विनोद जाट को कराहते देखा। वह लहूलुहान हालत में अधमरी हालत में पड़ा था। तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

– इसके बाद नीमकाथाना एडिशनल एसपी धनपतराज समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस पड़ताल में जुट गई है। इसके अलावा पीड़ित विनोद जाट से भी गहनता से पूछताछ कर रही है।