बोल्ड कंटेंट के बावजूद ‘वीरे दी वेडिंग’ ने तीन दिन में की जोरदार कमाई

‘​वीरे​ दी​ वेडिंग​’ ने पहले वीकेंड पर जमकर कमाई की। इस कमाई के बारे में किसी ने कल्पना नहीं की थी। फिल्म जबरदस्त लोकप्रिय हुई है। बोल्ड कंटेट के बावजूद इसे खूब देखा जा रहा है।

शुक्रवार को इसे 10.70 करोड़ रुपए हासिल हुए थे। शनिवार को इसे 12.25 करोड़ रुपए मिले। संडे को 13.57 करोड़ रुपए हासिल हुए हैं। इस तरह केवल तीन दिन में इसने 36.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

लड़कियों के झुंड इसे देखने आ रहे हैं और फिल्म का खासा मजा भी ले रहे हैं। फिल्म माहौल बनाने में सफल हुई है और जिन लोगों के लिए यह फिल्म बनाई गई है वो इसे देखने पहुंच रहे हैं। बता दें कि इसे 2177 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेश में इसे 470 स्क्रीन्स मिले हैं।

समीक्षाओं में फिल्म को मिले-जुले रिएक्शन हासिल हुए हैं। कुछ जगह पर इसकी तारीफ है तो कुछ इसे कमजोर बता रहे हैं। एेसे में लोग मुंह-जबानी पर ज्यादा भरोसा करेंगे।

इसके गाने जरूर खासे पापुलर हो चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुआ तीसरा गाना ‘लाज शरम’ तक खूब सुना जा रहा है। बता दें कि सबसे पहले इस फिल्म का ‘तारीफां’ रिलीज हुआ था। यह गाना भी हिट हो गया है और शादियों में खूब बज रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया था। 24 घंटे में इसे 1.20 करोड़ बार से ज्यादा देखा गया था।

इसकी स्टारकास्ट में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, ​स्वरा भास्कर और शिखा ​तलसानिया​ शामिल हैं। करीना कपूर ख़ान ‘वीरे दी वेडिंग’ फ़िल्म से कमबैक कर रही हैं। अनिल कपूर प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म शादी की ही कहानी सुनाती है। पांच-छह गालियां तो ट्रेलर में ही थी और अब पूरी फिल्म इससे भरी है। सभी हीरोइने कई बोल्ड मसलों पर बात करती यहां दिख जाएंगी।

शशांका घोष के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म को 18 मई को रिलीज़ किया जाना था। अब यह एक जून को लगी है।बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना की यह पहली फ़िल्म है। करीना आखिरी बार ‘उड़ता पंजाब’ में नज़र आई थीं। दो साल बाद वे बड़े परदे पर आई हैं। इस फ़िल्म से सोनम कपूर की बहन रिया कपूर भी निर्माता के रूप में जुड़ी हुई हैं। एकता कपूर भी बतौर निर्माता इसका हिस्सा हैं।