मसाज पार्लर पर छापा, जिस्फरोशी करतीं 55 युवतियां पकड़ीं, 31 विदेशी

दिल्ली के बाद मसाज पार्लर पुलिस के निशाने पर थे। अब हैदराबाद में मसाज पार्लर का पर्दाफाश हुआ है, जिसमें विदेशी युवतियों से जिस्मफरोशी करवाई जा रही थी। देख‌िए, पूरा मामला…

मामला, हैदराबाद के साइबराबाद का है। यहां से पुलिस ने छापा मारकर करीब 55 महिलाओं को बचाया। इनमें 34 थाइलेंड की हैं और अन्य 21 महिलाएं उत्तर-पूर्वी राज्यों से हैं। ये महिलाएं गैर-कानूनी तरीके से यहां लाई गईं थीं और उनसे मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफिरोशी का धंधा कराया जा रहा था।

उनके अलावा 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन मसाज पार्लर में खुलेआम जिस्मफरोशी करवाई जा रही थी। डीएसपी विश्वा प्रसाद ने कहा कि यहां पर महिलाओं को मानव तस्करी के जरिए लाया था और उनसे गलत काम करवाया जा रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस ने यहां छापेमारी कर इन्हें पकड़ा।

डीएसपी विश्वा प्रसाद ने कहा कि पुलिस ने माधापुर, रैदुर्गम और गाछीबाउली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 12 स्पा और मसाज पार्लरों पर छापा मारा। इनमें 34 युवतियां थाइलेंड की थीं, हैदराबाद की 9 और एक पंजाब की महिला को भी बचाया गया है। मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने पहचान लिया है।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान 32 वर्षीय दासारी सिद्धार्थ के रुप में की गई है। आरोपी ट्राइपेड वीनस एंड हीलिंग सर्विस प्राइवेट लिमिटिड का मालिक है। आरोपी अपने बैंकॉक और मुंबई में बैठे एजेंट्स के जरिए टीनेज लड़कियों को अपने यहां मंगवाता था। ये सभी 12 स्पा का मालिक सिद्धार्थ ही है।