महिला की मौत के बाद हंगामा, पति पर जहर देकर मारने का आरोप

गोराबाजार के बिलहरी इलाके में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। मृतका के मायकेवाले उसके पति पर हत्या और साक्ष्य छिपाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में मौत की वजह जहर खाने से होना पाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बिलहरी निवासी रोहित काछी की शादी 4 साल पहले गंगानगर गढ़ा निवासी रानी उर्फ लक्ष्मी काछी से हुई थी। शादी के बाद से ही रोहित और लक्ष्मी के बीच विवाद होने लगे थे। पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से रोहित और लक्ष्मी के बीच कई बार मारपीट की भी घटनाएं हुईं थीं। मामला थाने तक पहुंचा था। लेकिन यहां भी पुलिस परामर्श के बाद दोनों में समझौता हो गया था। लक्ष्मी का एक 3 साल का बेटा और 2 माह की बेटी है।

मायकेवालों ने अपने सामने पीएम कराने की रखी मांग

पुलिस का कहना है कि रोहित ने शुक्रवार की देररात सूचना दी थी कि उसकी पत्नी लक्ष्मी ने जहर खा लिया था। जिस कारण उसे मेडिकल ले जाया गया था। जहां उसकी मौत हो गई थी। वहीं, मृतका के भाई कामता प्रसाद ने बताया कि रविवार की सुबह 10 बजे उन्हें रोहित के रिश्तेदारों ने लक्ष्मी की मौत की सूचना दी। जिसके बाद वह रिश्तेदार के साथ संजीवनी नगर थाने पहुंचे और लक्ष्मी की मौत पर संदेह जताते हुए उनके सामने पीएम कराने की मांग की। संजीवनी नगर पुलिस ने गोराबाजार पुलिस को सूचना देते हुए कामता को मेडिकल भिजवाया।

कनपटी में मिले चोट के निशान

कामता प्रसाद ने बताया कि मेडिकल पहुंचकर जब उन लोगों ने लक्ष्मी के शव को देखा तो उसकी कनपटी के साथ शरीर के कई हिस्से में चोट के निशान मिले। कामता ने आरोप लगाया कि रोहित ने लक्ष्मी की पिटाई के बाद जहर खिलाकर उसकी हत्या की है।