महिला ने टॉयलेट की जगह मैन गेट खोला, मौत

अशोकनगर: मध्यप्रदेश क्वे अशोकनगर में महिला ने गहरी नींद में ट्रैन के गेट की जगह टॉयलेट का गेट खोल दिया और चलती ट्रैन से गिर गई. समय रहते ही महिला के पति ने ट्रैन रुकवाई और महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन ज्यादा खून बहने की वजह से महिला ने दम तोड़ दिया. बता दें, दोनों पति-पत्नी एक फंक्शन अटेंड कर घर लौट रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, महिला राजकुमारी शर्मा और पति राजेंद्र शर्मा, जोधपुर-भोपाल एक्सप्रेस से अपने घर लौट रहे थे. तीन दिन भोपाल में अपने बेटे के द्वारा लिए गए फ्लैट के उद्घाटन समारोह में काफी व्यस्तता के बाद दोनों पति-पत्नी थके हुए थे. जिसके चलते राजकुमारी ट्रैन में बहुत जल्दी सो गई. सोने के बाद जब रात को 10 बजे नींद खुली तो राजकुमारी ने टॉयलेट का रुख किया, गहरी नींद में होने के कारण टॉयलेट की जगह ट्रैन के मैन गेट का दरवाजा खोल दिया और अपने पैर आगे बढ़ा दिए.

घटना के तुरंत बाद पति राजेंद्र शर्मा ने चैन खींचकर ट्रैन रुकवाई और ड्राइवर को जाकर पूरी घटना बताई, जिसके बाद ड्राइवर ने डीआरएम से बात कर ट्रैन को एक किलोमीटर पीछे लाया गया, जहाँ गंभीर अवस्था में राजकुमारी पड़ी हुई थी. राजकुमारी को तुरंत बिना देर किये अशोकनगर के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी मौत हो गई.